Adsterra 7

         

         

Follow

गोविंदा ने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बात करते हुए कहा कि उनकी मां के विश्वास ने उन्हें सफल बनाया

 




अभिनेताओं के लिए, फिल्म उद्योग में इसे अंतत: 'दरार' करने के लिए कई परीक्षण और क्लेशों की आवश्यकता होती है। अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों से 90 के दशक को यादगार बनाने वाले अभिनेता गोविंदा के लिए भी उनके संघर्षों में उनका हिस्सा था।

अनुभवी अभिनेता ने हाल ही में इंडियन प्रो म्यूजिक लीग सेट के सेट पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, जहां उन्होंने खुलकर बात की और अपने संघर्ष के चरण का विवरण साझा किया। अपनी मां के आशीर्वाद के बारे में बात करने से लेकर कैसे उन्होंने एक बार खुद पर से विश्वास खो दिया था, गोविंदा ने यह सब रोक दिया।




गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा और बेटी टीना आहूजा के साथ मंच पर मौजूद थे। सुनीता और टीना ने शो में आते ही सभी को चौंका दिया था. सुनीता ने गोविंदा की फिल्म का गाना 'तुम तो धोकेबाज हो' गाया था।

"इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। इस वीडियो को देखकर बहुत सारी यादें वापस आ गईं। मुझे कहना होगा कि बहुत कम भाग्यशाली लोगों को अपने माता-पिता की सेवा करने और उनकी देखभाल करने का मौका मिलता है। मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मुझे मौका मिला। अपने माता-पिता की सेवा करने के लिए। मैं वास्तव में आभारी हूं। मुझे याद है कि कैसे मेरी मां हर दिन हमारे लिए गाती थी, और हमारे दिन की शुरुआत हमारे साथ उनकी खूबसूरत आवाज को सुनकर होती थी। उस समय, लोगों ने उनसे पूछा कि वह इतनी प्रार्थना क्यों करती हैं, लेकिन यह हमारा सपना, घर पाना और सफल होना, उसकी मेहनत और आशीर्वाद का परिणाम है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं उस चॉल से बाहर आऊंगा, लेकिन यह सब इसलिए हुआ क्योंकि मेरी माँ को मुझ पर विश्वास था। ”


सुनीता भावुक हो गईं क्योंकि उन्होंने गोविंदा को 'उनके द्वारा चुने गए हर चीज में सर्वश्रेष्ठ' होने के लिए धन्यवाद दिया। उसने कहा,



शादी के पिछले 36 सालों में मैंने उन्हें सबसे अच्छा भाई, सबसे अच्छा बेटा, सबसे अच्छा पिता और सबसे अच्छा पति भी देखा है। लेकिन मेरी एक इच्छा है, और वह यह है कि मेरे पास उनके जैसा एक बेटा था क्योंकि जिस तरह से वह अपने माता-पिता के साथ थे और उन्होंने उनकी कितनी देखभाल की, इससे मुझे उनके जैसा बेटा चाहिए।"


गोविंदा और सुनीता ने 1987 में शादी के बंधन में बंध गए। दंपति के दो बच्चे हैं जिनमें बेटी टीना और एक बेटे का नाम यशवर्धन है। कौन कहता है बॉलीवुड की प्रेम कहानियां ज्यादा दिन तक नहीं चलती? कुछ सभी बाधाओं से बचे रहे।

Subscribe For Latest Information






Comments

This Blog is protected by DMCA.com

Subscribe

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

Ads Tera-5

         

         

         

Adsterra Social Bar

Popular Posts

adstera-6

         

Email Subscription

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

EMAIL SUBSCRIPTION

Adstera 1