Adsterra 7

         

         

Follow

ग्रीन साड़ी में यामी गौतम बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सुरीली को अपनी बहन के कपड़े पहनने में मज़ा आता है

 



यामी गौतम अपनी शादी में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत दुल्हनों में से एक थीं। एक्ट्रेस ने हाल ही में डायरेक्टर आदित्य धर से शादी की है। वह सोशल मीडिया पर नवविवाहित के रूप में अद्भुत तस्वीरें साझा करती रही हैं। आज (27 जून) उनकी बहन सुरीली ने इंस्टाग्राम पर एक नई फोटो शेयर की जिसमें वह यामी को तैयार करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस हरे रंग की साड़ी और लाल चूड़ियां पहने नजर आ रही हैं. पारंपरिक कश्मीरी डेझोर झुमके भी उन पर देखे जा सकते हैं।

सुरीली का कहना है कि उसे यामी को तैयार होने में मदद करने में मज़ा आता है

हाल ही में यामी गौतम का उनकी बहन सुरीली गौतम के साथ उनकी कलीरा सेरेमनी का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में दोनों बहनें एक साथ बेहद प्यारी लग रही थीं। आज (27 जून), सुरीली ने अपनी बहन यामी के साथ एक नई तस्वीर साझा की। फोटो में सुरीली अपनी बहन को नवविवाहित बनकर तैयार करती नजर आ रही हैं। यामी चौड़ी गोल्डन बॉर्डर वाली हरे रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने चूड़ा भी पहना था और कश्मीरी डेझोर इयररिंग्स फ्लॉन्ट किया था। फोटो को शेयर करते हुए सुरीली ने लिखा, "अपनी खूबसूरत बहन (एसआईसी) को तैयार करने की खुशी।"

यामी गौतम पति आदित्य धर के साथ मुंबई लौटीं

हिमाचल प्रदेश की पहाड़ियों में अपनी अंतरंग पारंपरिक शादी के बाद, यामी गौतम और आदित्य धर आखिरकार मुंबई लौट आए। शुक्रवार (25 जून) को कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। यामी हर तरफ बड़े गुलाबी फूलों वाला सफेद सूट पहने नजर आईं। उसने पारंपरिक लाल चूड़ियाँ (चूड़ियाँ) और देझोर झुमके भी पहने थे। देझोर इयररिंग्स कश्मीरी शादीशुदा महिलाएं पहनती हैं। उसने अपने चेहरे को मास्क और फेस-शील्ड से ढँक लिया।


वहीं आदित्य धर ने इसे काफी कैजुअल रखा। उन्होंने ब्लैक जैकेट और ब्लू जींस पहनी थी। फिल्म निर्माता ने अपने लुक को फेस मास्क से पूरा किया।

यामी गौतम और उरी के निर्देशक आदित्य धर ने एक अंतरंग शादी समारोह में शादी की। विक्की डोनर अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ खुशखबरी साझा करने के लिए ट्विटर पर शादी की एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "अपने परिवार के आशीर्वाद से, हमने आज एक अंतरंग विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंध गए हैं। प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू करते हुए, हम आपके सभी आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। प्यार, यामी और आदित्य ( इस प्रकार)।"

यामी गौतम और आदित्य धर ने 2019 की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में एक साथ काम किया। फिल्म में विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं। जहां आदित्य धर ने फिल्म का निर्देशन किया, वहीं यामी ने महिला प्रधान भूमिका निभाई।

Subscribe For Latest Information






Comments

This Blog is protected by DMCA.com

Subscribe

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

Ads Tera-5

         

         

         

Adsterra Social Bar

Popular Posts

adstera-6

         

Email Subscription

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

EMAIL SUBSCRIPTION

Adstera 1