Adsterra 7

 

Follow

अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी की ओह माई गॉड 2 को मिला निर्देशक, फिल्म सितंबर से रोल के लिए तैयार Ready



अक्षय कुमार की ओह माई गॉड सीक्वल स्टार की आगामी परियोजनाओं की लंबी सूची में एक रोमांचक अतिरिक्त है। अक्षय के साथ इस बार परेश रावल की जगह अभिनेता पंकज त्रिपाठी शामिल होंगे जिन्होंने मूल का नेतृत्व किया था और इस परियोजना को एक नया फिल्म निर्माता भी मिला है।


फिल्म निर्माता उमेश शुक्ला, जिन्होंने 2012 की फिल्म का निर्देशन किया था, ओह माई गॉड 2 के लिए नहीं लौटेंगे, जिसे पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म निर्माता अमित राय द्वारा निर्देशित किया जाएगा। परियोजनाओं के लिए कई विचारों पर स्पष्ट रूप से विचार-मंथन किया गया जब तक कि अमित के विचार और पटकथा को अक्षय द्वारा हरी झंडी नहीं मिली, जो परियोजना का सह-निर्माण कर रहा है, जो कि पोर्टल के स्रोत के अनुसार प्रासंगिक होगा।


2012 की व्यंग्य कॉमेडी में परेश रावल ने एक दुकान के मालिक की भूमिका निभाई थी, जो भूकंप में अपनी दुकान नष्ट होने के बाद भगवान पर मुकदमा करता है। उनके किरदार को अक्षय से मदद मिलती है जो भगवान कृष्ण की भूमिका निभाते हैं।


कॉमेडी कथित तौर पर सितंबर में फ्लोर पर जाएगी और स्क्रिप्ट पहले ही बंद कर दी गई है। अमित राय को उनकी 2010 की फिल्म रोड टू संगम के लिए जाना जाता है जिसमें ओम पुरी और परेश रावल ने अभिनय किया था।


ओह माई गॉड 2 अक्षय कुमार की आगामी परियोजनाओं की बढ़ती सूची में कई खिताबों में शामिल है जिसमें राम सेतु, बच्चन पांडे, रक्षा बंधन, अतरंगी रे, बेल बॉटम, सूर्यवंशी और पृथ्वीराज जैसे शीर्षक भी शामिल हैं।

Subscribe For Latest Information






Comments

This Blog is protected by DMCA.com

Subscribe

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

adstera-6

         

Email Subscription

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

EMAIL SUBSCRIPTION